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सुरक्षित मातृत्व आश्वासन
(सुमन)

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शिकायत प्रक्रिया

यदि आपके पास SUMAN कार्यक्रम से संबंधित कोई शिकायत है, तो आप बाईं ओर फ़ॉर्म भर सकते हैं और सबमिट बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

सिस्टम संबंधित जिले के सीएमओ / पीएम-एएसएमआई नोडल अधिकारी को शिकायत अग्रेषित करेगा। साथ ही आपके वैध ईमेल पते पर एक ईमेल भेजा जाएगा।

प्रतिक्रियाशील जिला CMO / SUMAN नोडल अधिकारी फोन या ईमेल के माध्यम से आपकी क्वेरी का जवाब देगा।

SUMAN हेल्पडेस्क एजेंटों के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए आप हमारे टोल फ्री नंबर 1800-180-1104 पर कॉल कर सकते हैं।

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Page last updated on September 10, 2020.

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